मेरे reviews को सत्यापन का अनुरोध मिला है
आपके जिन कंपनियों के बारे में reviews लिखे हैं, वे आपसे संपर्क कर सकती हैं यदि उन्हें लगता है कि आप किसी अन्य व्यवसाय का उल्लेख कर रहे हैं या ReviewsBazaar की दिशानिर्देशों का उल्लंघन कर रहे हैं।
कंपनी मुझे क्यों संपर्क करेगी?
समस्यात्मक reviews को संभालने के लिए कंपनियाँ आमतौर पर review लेखक से संपर्क करती हैं। वे कई कारणों से आपसे संपर्क कर सकती हैं:
ग्राहक के रूप में पहचान न होना:
कभी-कभी, कंपनियों को अधिक जानकारी की आवश्यकता होती है यदि वे आपको अपने ग्राहक के रूप में पहचान नहीं पातीं। अतिरिक्त विवरण माँगने से वे जल्दी मुद्दों को समझ और सुलझा सकती हैं।
reviews गलत जगह पोस्ट किया गया लगता है:
यदि आपका review गलत कंपनी प्रोफाइल पर पोस्ट किया गया लगता है, तो कंपनी आपसे पूछ सकती है कि क्या आप विशेष रूप से उनके व्यवसाय के बारे में review करना चाहते थे।
दिशानिर्देश का उल्लंघन:
reviews में गोपनीय या व्यक्तिगत जानकारी शामिल नहीं होनी चाहिए। यदि किसी कंपनी को लगता है कि आपके review में ऐसा कोई सामग्री है, तो वे इसके हटाने का अनुरोध कर सकते हैं।
पात्रता संबंधी चिंता:
यदि कंपनी को संदेह है कि आपका review ReviewsBazaar के प्रकाशन मानदंडों को पूरा नहीं करता है, तो वे आपके अनुभव को सत्यापित करने के लिए अधिक जानकारी मांग सकते हैं।
यह गाइड समझाता है कि कंपनियाँ किन कारणों से और किन परिस्थितियों में आपके reviews के बारे में आपसे संपर्क कर सकती हैं, जिसका उद्देश्य पारदर्शिता सुनिश्चित करना और किसी भी चिंता का प्रभावी ढंग से समाधान करना है।
यह कैसे काम करता है?
आपको कंपनी से आपके खाते से जुड़े ईमेल पते पर एक संदेश मिलेगा। उत्तर कैसे देना है यह आपका निर्णय है। हम इस मुद्दे के समाधान के लिए एक सप्ताह का समय देते हैं।
अगर मैं अनुरोध से असहमत हूँ या उत्तर न दूँ तो क्या होगा?
यदि आप कंपनी के अनुरोध से असहमत होते हैं, उत्तर देना नहीं चुनते हैं, या पर्याप्त जानकारी प्रदान नहीं करते हैं, तो हमारे टीम के अंतिम समीक्षा के बाद आपके reviews को संभवतः हटा दिया जाएगा।
यह प्रक्रिया सुनिश्चित करती है कि दोनों पक्षों को review की सामग्री के संबंध में किसी भी चिंता का निपटारा करने का उचित अवसर मिलता है, जिससे मंच की अखंडता को बनाए रखा जा सके।