मेरे Reviews को एक सत्यापन अनुरोध मिला

आपकी समीक्षा की गई कंपनियां आपसे संपर्क कर सकती हैं अगर उन्हें लगता है कि आप किसी और व्यवसाय के बारे में बात कर रहे हैं या ReviewsBazaar के दिशानिर्देशों का उल्लंघन कर रहे हैं।

कंपनी मुझसे क्यों संपर्क करेगी?

समस्यात्मक Reviews को संभालने के लिए कंपनियों का समीक्षा लेखक से संपर्क करना एक सामान्य कदम है। वे कई कारणों से संपर्क कर सकते हैं:

ग्राहक के रूप में पहचान नहीं हो पाई:

  • कभी-कभी, कंपनियों को अगर आपको अपने ग्राहक के रूप में पहचानने में दिक्कत होती है तो वे और जानकारी मांग सकते हैं। इससे वे समस्या को जल्दी समझ सकते हैं और हल कर सकते हैं।

समीक्षा गलत जगह दिख रही है:

  • अगर आपकी समीक्षा गलत कंपनी प्रोफाइल पर दिखाई दे रही है, तो कंपनी आपसे पूछ सकती है कि क्या आपने उनके व्यवसाय की समीक्षा करने का इरादा किया था।

दिशानिर्देशों का उल्लंघन:

  • Reviews में संवेदनशील या व्यक्तिगत जानकारी शामिल नहीं होनी चाहिए। अगर कंपनी को लगता है कि आपकी समीक्षा में ऐसा कुछ है, तो वे इसे हटाने का अनुरोध कर सकते हैं।

पात्रता संबंधित मुद्दे:

  • अगर कंपनी को शक है कि आपकी समीक्षा ReviewsBazaar के प्रकाशन मानकों पर खरी नहीं उतरती, तो वे आपके अनुभव की पुष्टि के लिए और जानकारी मांग सकते हैं।

यह गाइड बताता है कि क्यों और किन परिस्थितियों में कंपनी आपसे आपकी समीक्षा के बारे में संपर्क कर सकती है ताकि पारदर्शिता सुनिश्चित हो सके और सभी चिंताओं का प्रभावी समाधान हो सके।

यह काम कैसे करता है?

आपको आपके खाते से जुड़े ईमेल पते पर कंपनी से संदेश प्राप्त होगा। जवाब देना आपका निर्णय है। हम एक हफ्ते का समय देकर मुद्दे को सुलझाने का अवसर देते हैं।

अगर मैं अनुरोध से असहमत हूँ या जवाब न दूँ तो क्या होगा?

अगर आप कंपनी के अनुरोध से असहमत हैं, जवाब नहीं देते हैं, या पर्याप्त जानकारी नहीं देते हैं, तो आपकी समीक्षा को हमारी टीम द्वारा अंतिम समीक्षा के बाद संभवतः हटा दिया जाएगा।

इस प्रक्रिया से यह सुनिश्चित होता है कि दोनों पक्षों को समीक्षा की सामग्री के संबंध में अपनी चिंताओं को संबोधित करने का सटीक अवसर मिले, जिससे प्लेटफार्म की विश्वसनीयता बनी रहे।