अपने ग्राहकों को reviews देने के लिए आमंत्रित करें

क्या आपको अपनी व्यवसाय प्रोफाइल के लिए reviews मिलना मुश्किल लग रहा है? यह दो मुख्य कारणों से हो सकता है: या तो आपकी कंपनी को अभी तक पर्याप्त पहचान नहीं मिली है, या प्रोफाइल नई है और कुछ समय चाहिए। आम तौर पर, Google पर एक नई कंपनी प्रोफाइल को अच्छा रैंकिंग प्राप्त करने और आगंतुकों को आकर्षित करने में एक से तीन महीने लगते हैं, जो उन आवश्यक पहले reviews तक ले जाता है।

सौभाग्य से, अधिक सच्चे reviews प्राप्त करने के लिए वास्तविक ग्राहकों से बिना अधिक प्रतीक्षा के एक समाधान है। व्यवसाय के मालिक सक्रिय रूप से अपने ग्राहकों को अपनी कंपनी प्रोफाइल पर feedback देने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं।

ग्राहक reviews कंपनी प्रोफाइल के लिए क्यों महत्वपूर्ण हैं?

रेव्यूज़ आपके व्यवसाय की विश्वसनीयता के बारे में संभावित ग्राहकों को आश्वस्त करने के लिए महत्वपूर्ण हैं। इन मुख्य पहलुओं पर विचार करें:

रेव्यूज़ की मात्रा

अधिक रेव्यूज़ का मतलब संभावित ग्राहकों के लिए आपके ऑनलाइन स्टोर पर भरोसा बढ़ता है। रेव्यूज़ की अधिक मात्रा संभावित खरीदारों को बेहतर संकेत देती है कि उन्हें क्या उम्मीदें करनी चाहिए।

रेव्यूज़ की विश्वसनीयता

फर्जी रेव्यूज़ बनाने से आपकी प्रोफाइल को निलंबित और आपकी खाता निष्क्रिय हो सकता है। ReviewsBazaar पर, हम असली, मानव द्वारा लिखित रेव्यूज़ को प्राथमिकता देते हैं जो हमारी समुदाय की मन की शांति के लिए सत्यापित हैं। संदेहास्पद फर्जी रेव्यूज़ की सूचना दी जा सकती है, और हमारे उपकरण वास्तविक feedback को नकली से अलग करने में मदद करते हैं। हम व्यावसायिक मालिकों को प्रतिस्पर्धियों के द्वारा नकारात्मक फर्जी रेव्यूज़ से भी बचाते हैं।

कुल रेटिंग स्कोर

कई संभावित ग्राहकों के लिए, समग्र रेटिंग स्कोर यह दर्शाने का एक त्वरित संकेतक है कि वे आपकी वेबसाइट से क्या उम्मीद कर सकते हैं। व्यवसाय के मालिकों को नकारात्मक feedback को सीधे संबोधित करके, समस्याओं का समाधान करके और नकारात्मक रेव्यूज़ को सकारात्मक में बदलने में मदद करके उच्च रेटिंग बनाए रखना चाहिए।

विवरण की गुणवत्ता

विस्तृत रेव्यूज़ आपकी कंपनी के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं, जिससे आपकी प्रोफाइल का मूल्य खोज परिणामों में बढ़ता है। ग्राहक सेवा की गुणवत्ता के बारे में विवरणी रेव्यूज़, उदाहरण के लिए, आपकी प्रोफाइल की अपील को काफी बढ़ा सकते हैं।

दोबारा खरीदने की संभावना

हम रेव्यूज़ को एक महत्वपूर्ण प्रश्न के साथ समाप्त करते हैं: “क्या आप इस वेबसाइट से फिर से खरीदारी करेंगे?” यह सरल YES/NO प्रश्न संभावित खरीदारों के लिए महत्वपूर्ण है। उन ग्राहकों के मुद्दों को संबोधित करके जिन्होंने ना कहा और उन्हें अपनी रेव्यूज़ को अपडेट करने के लिए प्रोत्साहित करना आपकी प्रोफाइल को सुधार सकता है।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि ReviewsBazaar दुरुपयोग या डराने-धमकाने के लिए ग्राहकों को उनकी रेव्यूज़ को संशोधित करने के लिए प्रोत्साहित नहीं करता है। ऐसी बदसलूकी की शिकायतें संबंधित व्यवसाय के लिए गंभीर सजा ला सकती हैं।

आपकी कंपनी प्रोफाइल पर रेव्यूज़ कैसे प्राप्त करें

चाहे आपकी प्रोफाइल नई हो या आप इसे सुधारने की कोशिश कर रहे हों, कई रणनीतियाँ हैं जो आपको अपनी ReviewsBazaar प्रोफाइल पर अधिक रेव्यूज़ जमा करने में मदद कर सकती हैं:

  1. ग्राहकों से उनके अनुभव के बारे में पूछें: लेनदेन पूरा होने और ग्राहक को उनका उत्पाद या सेवा मिलने के बाद feedback माँगें। यह आपके ब्रांड के बारे में उनके सच्चे विचार प्रदान करता है।
  2. रेव्यूज़ प्रक्रिया को स्वचालित करें: रेव्यूज़ जमा करने की प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए उसे स्वचालित करें। खरीदारी के बाद ग्राहकों को रेव्यू देने के लिए स्वचालित ईमेल भेजना एक प्रभावी तरीका है।
  3. रेव्यूज़ का जवाब दें: सकारात्मक और नकारात्मक दोनों feedback का सक्रिय रूप से जवाब दें। यह सहभागिता और मुद्दों को संबोधित करने की इच्छाशक्ति दिखाता है, ग्राहकों को उनकी चिंताओं के समाधान के बाद नकारात्मक रेव्यू को संपादित करने के लिए प्रोत्साहित करता है।
  4. हमारे विजेट का उपयोग करें: अपनी वेबसाइट में हमारे कस्टम विजेट को जोड़कर रेव्यूज़ प्राप्त करने की संभावना बढ़ाएं। इससे संभावित ग्राहकों को आपकी साइट की विश्वसनीयता जल्दी से जाँचने और यदि उन्होंने खरीदारी की है तो comments छोड़ने की अनुमति मिलती है।

यह सेवा हमारी टीम और ReviewsBazaar पर भरोसा करने वाली कंपनियों के साथ करीबी संपर्क बनाए रखने के लिए बिना किसी लागत के उपलब्ध है। यदि आप इस सुविधा में रुचि रखते हैं, तो हमसे संपर्क करें।