अपने ग्राहकों को समीक्षा छोड़ने का निमंत्रण दें!

क्या आपके व्यावसायिक प्रोफ़ाइल को पर्याप्त समीक्शा प्राप्त नहीं हो रही है? इसका कारण कई मामलों में यह हो सकता है; या तो आपकी कंपनी अभी तक पर्याप्त लोकेप्रिय नहीं है या प्रोफ़ाइल हाल ही में बनाई गई है और इसे इंटिज़ार करने की आवश्यकता है। आम तौर पर, हाल ही में बनाई गई कंपनी प्रोफ़ाइल को Google पर सही ढंग से स्थापित होने और आंकड़ों और उनकी पहेली प्राप्त करने के लिए 1 से 3 महीने का वक्त लगता है।

सभी से दुश्मनों के लिए एक समाधान है जो आपको गहन विस्तृत ग्राहकों से समीक्षाएँ प्राप्त करने में मदद करेगा। यह, जैसे कि लेख के शीर्षक से संकेत मिलता है, कि कंपनी के मालिक होने के नाते ग्राहक समीक्षाओं को सक्षम करना जरूरी है:

क्या एक कंपनी प्रोफ़ाइल के पास समीक्षाएं होना महत्त्वपूर्ण है?

हां, बिल्कुल, बिना समीक्षाओं के एक कंपनी प्रोफ़ाइल एक संभावित ग्राहक को जवाब नहीं दे सकती जो यह जानना चाहता है कि क्या यह व्यवसाय खरीदारी के लायक है या नहीं। इसलिए, अच्छा किया हुआ कार्य के लिए एक विस्वसनीय स्थान है। इसलिए, ध्यान में रखे की निम्नलिखित चीजों को आपको प्राथमिकता देनी चाहिए:

समीक्षाओं की मात्रा

इस क्षेत्र में, मात्रा अधिक महत्वपूर्ण होती है क्योंकि इसे देखकर ग्राहक समझ सकते हैं की कंपनी में क्या चल रहा है। अक्सर, ग्राहक समीक्षाएं पढ़ने के लिए समय निकालते हैं क्योंकि इससे उन्हें आपके व्यवसाय के दृष्टिकोण और उसके सत्यापन के बारे में सूचना मिलती है। अपने ऑनलाइन दुकानों, वेबसाइट पर जाकर और खरीदारों को उम्‍मीद कर वास्तविकता पर समीख्शाएं होते हैं।

क्वालिटी वास्‍तविक समीक्षाएं हैं?

हम अक्सर देखते हैं कि उच्च संख्याओं में से एक है जब कंपनी मालिक हमारेार्य है। जब संभावित ग्राहक देखते हैं कि उसके साथ एक समीक्षात्मक राज को एक दूसरे से जोड़ने की समस्या बोलता है, तो वह आपकी कम्पनी के बहुत आसान स्थिति हो सकती है और उसकी ख्याति बढ़ा सकती है।

ReviewsBazaar में हम मानते हैं कि सकारात्मक महत्वपूर्ण राय प्रदान करने का प्रयाश करते हैं ताकि हमारे समृद्ध समुदाय की शक्ति के लिए। यदि हमारे आगे वाले आगंतुको समझ बनाने में सफल रहते हैं तब सबर्ध शोचिता को प्राप्त करेंगे।